Home Crime बदमाशों ने की घर के बाहर पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग……

बदमाशों ने की घर के बाहर पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग……

538
0

दिल्ली: गीता कॉलोनी में बदमाशों ने एक महिला के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कारतूस के खोल बरामद किए। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

पीड़िता तनू मनचंदा परिवार के साथ गीता कॉलोनी के ब्लॉक-12 में रहती हैं, वह गृहणी हैं। परिवार में पति अर्जुन मनचंदा, एक बेटा और एक बेटी है। तनू के अनुसार, वह बेटा और बेटी के साथ मकान के भूतल पर बैठी थीं, उनके बेटा-बेटी पढ़ाई कर रहे थे। पति घर से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान घर के बाहर गोलियां चलने की आवाजे आईं। वह तुरंत प्रथम तल की बालकनी में पहुंची और देखा कि दो युवक उनके घर के बाहर खड़े हैं। एक युवक पिस्टल से फायरिंग कर रहा है। थोड़ी दूरी पर खड़ा एक तीसरा युवक फायरिंग का वीडियो बना रहा है।

वारदात के बाद आरोपी रानी गार्डन की तरफ भाग गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कारतूस के खोल बरामद किए। तनू के अनुसार, उन्हें नहीं पता कि बदमाशों ने उनके घर के बाहर गोलियां क्यों चलाईं। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here