Home Delhi निगम बोध घाट कर्मियों ने कोरोनाकाल में उत्कृष्ट कार्य किया है-निगमायुक्त संजय...

निगम बोध घाट कर्मियों ने कोरोनाकाल में उत्कृष्ट कार्य किया है-निगमायुक्त संजय गोयल।

151
0

उत्तरी दिल्ली। निगमायुक्त संजय गोयल ने वैश्विक महामारी कोरोना के दोनों संक्रमण काल में अपनी जान की परवाह ना कर मृतकों के अंतिम संस्कार में जुटे व पूरे घाट को डीडीएमए के आदेशों के अनुरूप चलाने वाले योद्धाओं को निगम बोध घाट पहुंच कर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। गौरतलब है कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अंतर्गत निगम बोध घाट का संचालन बडी पंचायत वैश्य बीसे समिति के साथ मिलकर किया जाता है।

जिसके तहत दूसरे काल के पीक पर एक दिन मे 257 कोरोना मृतकों का संस्कार करके यहां दोनों कालो में कुल 6348 शवो की अंत्येष्टि करके यहां के अधिकारियों और कर्मचारियों ने मिसाल कायम की थी। जिसके चलते आज निगमायुक्त श्री संजय गोयल ने सभी को सम्मानित कर उन्हें कोरोना योद्धा कहकर संबोधित किया।

गोयल ने कहा,कि निगम का प्रत्येक अधिकारी और कर्मचारी जिस तन्मयता के साथ ऐसी विकट परिस्थितियों में अपने अपने क्षेत्र में दायित्व निभाता है, उससे निगम का मान बढता है। संचालन समिति के मुख्य प्रबंधक श्री सुमन कुमार गुप्ता ने कहा कि विकट परिस्थितियों में हमने घाट पर तैनात अपने सभी कर्मियों का ना केवल जीवन बीमा करवाया, बल्कि हमारी टीम दिन-रात इन लोगों के परिवारों का भी पूरी तरह सुख दुख में ख्याल रख रही थी। इस अवसर पर कर्मकांडी पंडितों को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में डीएनसी प्रदीप बंसल,शहरी क्षेत्र के उपायुक्त राजेश गोयल,एस.पी.अहीर,मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी, पंचायत के प्रधान लाला महानंद प्रसाद सिंघल,धीरजधर गुप्ता,प्रकाश बैराठी,बलदेव गुप्ता, प्रदीप गुप्ता,जगदीश नारायण अग्रवाल, नितिन गुप्ता, वीरेंद्र अग्रवाल,कमल जैन, संजीव अग्रवाल, राजीव अग्रवाल,गणपत गोयल, विशाल मिश्रा, अवधेश शर्मा सहित काफी संख्या में सम्मानित कोरोना योद्धाओं के परिवार भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here