Home Madhya Pradesh पत्नी से रिलेशन बनाते वक्त दांत गड़ाता था पति, कोर्ट ने कहा...

पत्नी से रिलेशन बनाते वक्त दांत गड़ाता था पति, कोर्ट ने कहा इसकी बत्तीसी निकालो- न्यायालय का फैसला

948
0

एमपी के इंदौर जिला न्यायालय ने चौकाने वाला फैसला सुनाया है, सराफा कारोबारी उम्र 67 वर्ष अपनी 27 साल छोटी पत्नी से रिलेशन बनाते वक्त दांत गड़ाता रहा, कोर्ट ने कहा कि इसकी बत्तीसी निकाल लो, पत्नी ने दिसम्बर में पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स का केस दर्ज कराया था. 

उसका आरोप है कि रिलेशन बनाते समय पति उसे काटता है, कोर्ट ने केस को महिला संबंधी गंभीर अपराध मानते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए है, पुलिस को उसकी नकली बत्तीसी जब्त करने को कहा है, आरोपी गुजरात का  रहने वाला है.

महिला की ओर से अधिवक्ता कृष्णकुमार कुम्हारे ने पैरवी की है, उन्होने पर की गई हैवानियत के फोटो व चोट के निशान कोर्ट के समक्ष रखे थे, कोर्ट ने महिलाओं की गरिमा का हवाला देते हुए आरोपी को जल्द पेश करने की बात कही है. महिला ने पुलिस ने दिसम्बर 2021 में ज्वेलर्स को आरोपी बनाया था, उसकी पत्नी ने अप्राकृतिक सेक्स को लेकर बयान दर्ज कराए थे, पत्नी आंतरिक अंगो पर नकली दांतों से काटने के घाव की शिकायत की थी. 

पीडि़ता ने बताया कि ज्वेलर्स की पहली पत्नी की कोरोना काल में मौत हो गई थी, वह खुद भी पहले पति से काफी समय से अलग थी, रिश्तेदारों के जरिए से ज्वेलर्स का रिश्ता उसके पास आया था, अक्टूबर 2021 में दोनों ने शादी रचा ली थी, शादी की पहली रात ही उसने गलत तरीके से रिलेशन बनाए थे. इसके बाद से बार बार ऐसा ही करता रहा, इससे वह दिसम्बर की शुरुआत में गुजरात से इंदौर अपने घर आ गई, आरोपी सात दिसम्बर से फरार चल रहा है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here