Home Punjab Punjab Elections: सीएम चन्नी के भाई ने थामा BJP का दामन

Punjab Elections: सीएम चन्नी के भाई ने थामा BJP का दामन

237
0

चुनाव आयोग (Election Commission) के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद सभी रियासतों में सियासत तेज है. विधानसभा चुनाव के बीच राज्‍य के मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी के चचेरे भाई जसविंदर सिंह धालीवाल बीजेपी में शामिल हो गए. उन्‍होंने चंडीगढ़ा में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की है.


 
‘पंजाब की जनता चुनेगी मुख्यमंत्री, कांग्रेस आलाकमान नहीं’ 
पंजाब में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि जनता विधायकों को चुनती है और राज्य में वही अपना मुख्यमंत्री भी चुनेगी, कांग्रेस आलाकमान नहीं. सिद्धू का यह तल्ख जवाब पत्रकारों के इस सवाल पर आया कि 14 फरवरी को होने वाले मतदान के बाद पंजाब में पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा कौन होगा. सिद्धू ने कहा, आप लोगों (पत्रकारों) को किसने कह दिया कि पार्टी हाईकमान मुख्यमंत्री बनाएगा? किसने आपको कहा?

पंजाब की जनता ने पांच साल पहले भी विधायकों का चयन किया था. पंजाब की जनता ने ही निर्णय किया था कि कौन (नेता) विधायक बनेगा या नहीं और पंजाब की जनता ही कोई एजेंडा होने पर निर्णय करेगी. उन्होंने कहा, इसलिए अपने मनो-मस्तिष्क में गलतफहमी न पालें. पंजाब के लोग ही विधायक चुनेंगे और राज्य की जनता ही मुख्यमंत्री भी बनाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here