Home Crime बीजेपी के नेता की शर्मनाक हरकत,36 बच्चियों के साथ बलात्कार कर बनाता...

बीजेपी के नेता की शर्मनाक हरकत,36 बच्चियों के साथ बलात्कार कर बनाता था अश्लील वीडियो

258
0

असल न्यूज़: एक तरफ जहाँ भाजपा ये दम भर्ती है की उत्तर प्रदेश सुरक्षा के मामले में रामराज्य बन गया है, बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली पार्टी के नेता अब बच्चियों की इज्जत लूटने लगे हैं दरअसल उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के घर से पुलिस ने एक हार्ड डिस्क भी बरामद की है, जिसमें पुलिस को कई आपत्तिजनक वीडियो भी मिले है। जिसमें आरोपी नाबालिग और महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर रहा है। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराते हुए उसे जेल भेज दिया। उसे पार्टी से भी निकाल दिया गया है। आरोपी राजस्व विभाग में कानूनगो रहा है।

पुलिस ने इलेक्ट्रानिक गैजेट्स को जब्त किया

यह पूरा मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर का है। दरअसल, क्षेत्र के दो नाबालिग बच्चियों ने पुलिस से शिकायत की थी। आरोप लगाया था कि भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर उनको घर में बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न करता था। इस शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए राम बिहारी राठौर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पुलिस को वहां से एक हार्ड डिक्स, लैपटॉप और डीवीआर भी बरामद हुई है। पुलिस ने उसकी जांच की तो उसने कई ऐसे अश्लील वीडियो नाबालिग और महिलाओं के मिले हैं, जिनका भाजपा नगर उपाध्यक्ष रामबिहारी यौन उत्पीड़न करता था । जिस पर पुलिस ने इलेक्ट्रानिक गैजेट्स को जब्त कर लिया है।

दो मामले में आरोपी

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अवधेश कुमार सिंह का कहना है कि दो अलग-अलग मामले कोंच कोतवाली में आए हुए थे। जिन पर मामला दर्ज किया गया है। पूरे प्रकरण की जांच चल रही है। इस केस में कुछ और लोगों के शामिल होने की संभावना है।

भाजपा में मचा हड़कंप

मामला सामने आने के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया, जैसे ही इस घटना की खबर आम हुई तो भाजपा के जिले के उच्च नेताओं ने राम बिहारी से पल्ला झाड़ लिया. कोंच नगर बीजेपी अध्यक्ष सुनील कुमार लोहिया ने राम बिहारी का कार्यमुक्त का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी का मेडिकल के कराते हुए मुकदमा पंजीकृत किया लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here