Home Rajasthan राजस्थान: 17 लाख देकर लाया था दुल्हन, शादी के 15 दिन बाद...

राजस्थान: 17 लाख देकर लाया था दुल्हन, शादी के 15 दिन बाद ही फरार हो गई

198
0

जयपुर: राजस्थान के जालौर जिले के बागोड़ा थाना क्षेत्र में विवाह के नाम पर युवक से धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है. यहां एक युवक 17 लाख रुपये की भारी-भरकम रकम देकर 23 वर्षीय दुल्हन के साथ विवाह कर उसे घर लाया था. 15 दिन बाद 17 लाख रुपये देकर  लाई गई दुल्हन घर से भाग गई. पुलिस ने अब जाकर शादी कराने वाले दलाल को अरेस्ट कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, बागोड़ा थाना क्षेत्र के जूनी बाली के रहने वाले हरिसिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि फरवरी 2021 में उसने शादी की थी. शादी करवाने के एवज में एक दलाल ने उससे 17 लाख रुपये लिए थे. शादी के 15 दिन बाद दुल्हन पीहर गई थी, मगर उसके बाद वह वापस नहीं लौटी. उसके संबंध में जानकारी की तो पता चला कि उसने धोखाधड़ी की थी. युवक की शिकायत पर बागोड़ा पुलिस थाने में धोखाधड़ी और फर्जी तरीके से शादी करवाकर रुपये हड़पने का केस दर्ज किया.

जालौर पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अगरवाला के निर्देशन में थानाधिकारी शत्रु सिंह के नेतृत्व में टीमें गठित की गईं. पुलिस ने मुख्य आरोपी दलाल इंदु भाई को अरेस्ट कर लिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी इंदु भाई उर्फ अंदुजी एक ड्राइवर है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट करने के बाद अदालत में पेश किया, जहां से आरोपी को न्यायालय ने पुलिस रिमांड पर सौंपा है, जिससे पुलिस की कड़ी पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here