Home Uttarakhand भारी पड़ी दोस्ती, महिला ने गहने-रुपयों के साथ गंवाई आबरू

भारी पड़ी दोस्ती, महिला ने गहने-रुपयों के साथ गंवाई आबरू

165
0

फेसबुक पर अनजान से दोस्ती करना आइटीबीपी के जवान की पत्नी के लिए खतरा बन गया। बीएसएफ का इंस्पेक्टर बनकर करीब आए आरोपित ने महिला की आबरू लूटने के साथ आभूषण व नकदी भी ले ली। इसके बाद इंटरनेट मीडिया में उसकी अश्लील फोटो अपलोड कर आत्महत्या को विवश कर दिया। मसूरी में दर्ज एफआइआर को मुखानी पुलिस को ट्रांसफर किया गया है।

एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पति आइटीबीपी में तैनात हैं। 2019 में वह हल्द्वानी की एक कालोनी में तीन बच्चों के साथ रहती थी। फेसबुक पर रोहित बिष्ट नाम से आई फ्रेंड रिक्वेस्ट को उसने स्वीकार कर लिया। युवक ने उसका मोबाइल नंबर लेकर वाट्सएप में बात शुरू कर दी। इसके बाद उसने मिलने की जिद की और घर आ गया। इस बीच उसने अपना सही नाम हर्षित बिष्ट बताया और कहा कि वह बीएसएफ में इंस्पेक्टर है। पहली बार मिलने पर ही उसने जबरन शारीरिक संबंध बना लिए। कुछ दिन बाद वह कमरे में खुद ही आने लगा।

आरोपित ने उससे 30 हजार रुपये व सोने का हार ले लिया। इसके बाद आरोपित से तंग आकर महिला ने अपना मोबाइल नंबर बंद किया तो आरोपित ने पीछा करना शुरू कर दिया। इसके बाद फिर शारीरिक संबंध बनाते समय अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। जुलाई 2020 में आरोपित ने फर्जी आइडी बनाकर महिला की अश्लील फोटो फेसबुक में अपलोड कर दी, जिसके बाद आरोपित से परेशान होकर वह हल्द्वानी छोड़कर पति के पास चली गई। 24 अगस्त 2021 को आरोपित ने उसकी अश्लील फोटो इंस्टाग्राम में उसकी भतीजी को भेज दी, जिसके बाद पीडि़ता ने पूरी आपबीती पति को बताई। इसके बाद फिनायल पीकर खुदकुशी का प्रयास भी किया। पति ने अस्पताल पहुंचाकर उसका इलाज कराया। मुखानी एसओ दीपक बिष्ट ने बताया ट्रांसफर होकर आई एफआइआर की जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here