Home Delhi आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई पर आंसू बहाते हैं सपा व कांग्रेस के...

आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई पर आंसू बहाते हैं सपा व कांग्रेस के नेता – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

88
0

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में चौथे चरण के मतदान से तीन दिन पहले हरदोई पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाया। सीएसएन महाविद्यालय के मैदान में जुटे लोगों के हुजूम को उन्होंने संबोधित किया और प्रदेश में भाजपा तथा अन्य पार्टियों की सरकार के कार्यकाल का अंतर भी समझाया। इसके साथ भाजपा की देश की तरक्की की योजनाओं को भी साझा किया। की तरही में अभी- अभी पहुंचे।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हरदोई के लोगों ने दो होली खेलने की तैयारी कर ली है। पहली होली भाजपा की जीत की होली होगी। जिसकी तैयारी एक-एक बूथ पर करनी होगी। आप लोगों पर मेरा हक है। आपके कहने पर मै हाजिर हो जाता हूं, तो आप मेरे कहने पर बूथ पर लग जाएंगें। तीसरे चरण में एक जुट होकर कमल के निशान पर भारी मतदान हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आप सभी जानते हैं कि जब आतंकी हमला होता है, आतंकवाद बढ़ता है तो इसका सबसे ज्यादा नुकसान, गरीब को, मध्यम वर्ग को उठाना पड़ता है। जब आतंकी हमला होता है तो सामान्य मानवी की जिंदगी प्रभावित होती है, व्यापार प्रभावित होता है, पर्यटन ठप पड़ जाता है। कभी मुंबई में बम फटते थे, तो किसी दिन दिल्ली में, जयपुर, बेंगलुरू, हैदराबाद, गुवाहाटी, लुधियाना, अगरतला, इंफाल, कितने ही शहर उस दौरान बम धमाकों से धर्राए, कितने ही निर्दोष नागरिक उन हमलों में मारे गए। हम सबने मां भारती का नमक खाया है, अपने हिंदुस्तान का नमक खाया है। हम सबका परिश्रम हिंदुस्तान के लिए होना चाहिए, मां भारती के लिए होना चाहिए, देश के लिए होना चाहिए। हम सबका लक्ष्य होना चाहिए कि गरीब के जीवन से मुश्किलें कम से कम हों।

प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में बैठकर आपके इस प्यार की ताकत को मैं भी नहीं समझ सकता। शायद आज के युग में जब टीवी मीडिया का जमाना हो, भांति भांति की बात चलती हो, उसके बाद भी जनता जनार्दन जब आशीर्वाद देती है तो वो भगवान के आशीर्वाद के बराबर होता है। दिल्ली की सत्ता के जिन गलियारों में ज्यादातर समय अमीरों और परिवारवादियों का कब्जा रहा। वहां आज आप सबने एक गरीब मां के बेटे को आपकी सेवा के लिए बैठाया है।

भाजपा प्रत्याशियों के जनसमर्थन रैली के लिए हरदोई पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा और बसपा सहित अन्य विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, यूपी में त्योहार को मनाने से रोकने वालों को दस मार्च को जनता जवाब देगी। बोले, त्योहार के पहले कर्फ्यू लग जाता था, जिससे यहां की जनता अपन त्योहार न मना पाए। योगी सरकार ने लोगों को उनका अधिकार दिलाया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, आप याद करिए पांच साल पहले माफिया वादियों ने यूपी का क्या हाल बना दिया था, व्यापारियों को व्यापार करने में डर लगता था। राहजनी, छीनेती, लूट आम बात हो गई थी। दीया बरे घर लौट आओ, हरदोई वालों ने वह दिन देखें हैं। कैसे लोगों ने कट्टा और सट्टा वालों को खुली छूट दे रखी थी। हमारी माताएं परेशान रहती थीं कि बेटे-बेटी घर से निकले हैं वह शाम को सुरक्षित घर लौट आएं। काेई दुर्घटना न हो जाए। अपराधियों का पूरा संरक्षण होता था। हरदोई की जनता जानती है कि कैसे इनका हिसाब हो रहा था। पीएम मोदी ने कहा, 2014 सेलेकर 2017 के बीच यूपी में इन परिवारवादियों ने एक भी काम में मेरा साथ नहीं दिया। मुझे बताइए यूपी का मैं सांसद हूं यूपी में कोई काम नहीं करने दिया। ऐसे लोगों को फिर से लाओगे तो मुझे काम करने देंगे क्या। आपका भला करने देंगे क्या, माताओं बहनों की सेवा करने देंगे क्या? 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here