Home Bollywood Alia bhatt और Ranbir Kapoor इस दिन लेंगे सात फेरे, अब फैमिली...

Alia bhatt और Ranbir Kapoor इस दिन लेंगे सात फेरे, अब फैमिली ने फिक्स की शादी की नई डेट!

259
0

मुंबई। बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का उनके फैंस काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनों इसी साल दिसंबर 2022 में शादी करने वाले थे।

हालांकि, अब नए रिपोर्ट में ये बताया गया है कि कपल कब शादी रचाने जा रहा है। जिसे जानने के बाद फैंस का बज काफी ज्यादा हाई हो गया है।

मीडिया से जुड़े एक सोर्स ने बताया, ‘जब भी आलिया और रणबीर की शादी की बात आती है, तो कोई नहीं जानता कि डेट आगे-पीछे क्यों हो रही है। अगर बात करें मुंबई के पाली हिल में कृष्णा राज के रोनोवेशन की तो उनका घर तो पूरी तरह तैयार नहीं है। कम से कम 18 महीने लगे सकते हैं। तभी कोई अंदर जाकर घर बसा सकेगा।’ वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर, इसी साल अक्टूबर के महीने में शादी करने जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो, पिछले साल अप्रैल में ही रणबीर और आलिया सात फेरे लेने वाले थे। रणबीर कपूर ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि कोरोना महामारी की वजह से वो आलिया से शादी नहीं कर पाएं। जब इस विषय पर आलिया भट्ट से मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, ‘रणबीर सही कह रहे हैं। लेकिन मैंने मेरे मन में उनसे शादी कर ली है, दरअसल, मैं लंबे समय से मेरे दिमाग में रणबीर से शादी कर चुकी हूं। सब कुछ होने की कोई वजह होती है।

जब भी हम सात फेरे लेंगे तो ये सही और खूबसूरत तरीके से चलेगा।’

बताते चलें कि, हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में आलिया ने जबरदस्त एक्टिंग की है। इस फिल्म को फैंस दिल खोल कर प्यार दे रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर ‘शमशेरा’, ‘एनिमल’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। इसके अलावा रणबीर-आलिया जल्द ही पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए अपनी ऑन स्क्रीन कैमेस्ट्री लोगों को दिखाते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here