Home Crime नरेला में मोहल्ला क्लीनिक में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नरेला में मोहल्ला क्लीनिक में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

350
0

नीति सैन। नरेला थाना पुलिस की टीम ने मोहल्ला क्लीनिक में हुई चोरी की गुत्थी को सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है इस आरोपी ने 6 महीने पहले बांकनेर गांव में स्थित मोहल्ला क्लीनिक में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था जिसके बाद आरोपी लगातार फरार चल रहा था आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिल्ली सरकार द्वारा बनाए गए मोहल्ला क्लीनिक से AC, LED TV, सिलिग फेन, व अन्य चीजों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। चोरी की इस वारदात के बाद नरेला थाना पुलिस सक्रिय हुई और इलाके में अपने सूत्रों को तेज किया जिसके बाद बीती रात नरेला थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मोहल्ला क्लीनिक में वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी निर्माणाधीन स्कूल के बिल्डिंग में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला है।

सूचना के बाद नरेला एसीपी रिद्धिमा सेट व एसएसओ नरेला महेश नारायण के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें एएसआई सुरेश कुमार, हेड कॉन्स्टेबल दीपक राणा, कॉन्स्टेबल विक्रम, कॉन्स्टेबल प्रदीप, कॉन्स्टेबल नीरज की टीम का गठन किया गया जिसके बाद टीम ने निर्माणाधीन स्कूल के बिल्डिंग में ट्रैप लगाकर आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान कमल के रूप में हुई है आरोपी कमल अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था। आरोपी कमल गांव का रहने वाला है और नरेला थाने का घोषित BC है।आरोपी कमल इलाके में लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। फिलहाल नरेला थाना पुलिस की टीम ने आरोपी कमल को गिरफ्तार कर लिया है वहीं नरेला थाना पुलिस की टीम का दावा है कि आरोपी कमल की गिरफ्तारी के बाद इलाके के कुछ और अपराधिक मामले भी खुल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here