Home Crime स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार

स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार

192
0

नीति सैन: दिल्ली पुलिस लगातार अपराध को रोकने व बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए अपने अपने जिले में अपराध मुक्त अभियान चला रही है.इसी कड़ी में बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक इलाके में निगरानी के लिए एक टीम गठित की गयी, जिसमे एसआई प्रदीप कुमार, एएसआई रामकिशन, एएसआई राजकुमार, एएसआई भारत भूषण, हेड कॉन्स्टेबल जगप्रवेश , कॉन्स्टेबल संदीप और कॉन्स्टेबल दीपक शामिल थे जिसका नेतृत्व अरुण कुमार चौधरी एसीपी कर रहे थे। प्रेरित टीम ने कड़ी मेहनत व लगन से काम करते हुए मुखबिरों को तैनात किया और गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने कई स्थानों पर छापेमारी की और दो कुख्यात व सक्रिय झपटमार ,ऑटो-लिफ्टर मनीष उर्फ सनी उर्फ छोटू उर्फ काई और सुरेश कुमार उर्फ गोलू को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

पूछताछ के दौरान दोनों आरोपी ने खुलासा किया कि वे दोनों ही नशे के आदी हैं और पैसों की जरूरत को पूरा करने के लिए उन्होंने अपराध करना शुरू किया था उन्होंने कई झपटमारी और ऑटो-लिफ्टिंग अपराधों में शामिल होने का भी खुलासा किया। आगे की पूछताछ में, उन्होंने एक रिसीवर बीर पाल उर्फ पिंटू के बारे में बताया, जो उन के द्वारा छीने गए मोबाइल फोन और चोरी के वाहन खरीदता था और उन्हें आगे दूसरे राज्यों में बेच देता था। उपरोक्त मुलजिमो की निशान-देहि पर स्पेशल स्टाफ की टीम ने उसे भी गिरफ्तार किया और कुल 17 चोरी के छीने गए मोबाइल, चोरी की 2 स्कूटी और 1 मोटर साइकिल बरामद की, पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से कुल 12 मामले सुलझाने का दावा किया।

गौरतलब है की इनकी गिरफ्तारी के बाद इलाके में अपराध में कमी जरूर देखने को मिलेंगे फिलहाल दोनो ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस अब इनके खिलाफ आगे की कार्यवाई में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here