Home up शराब की पार्टी में नमकीन नहीं मिली तो चाचा खा गया भतीजे...

शराब की पार्टी में नमकीन नहीं मिली तो चाचा खा गया भतीजे का कान

200
0

बागपत, असल न्यूज़ संवाददाता। दुल्हैंडी पर शराब पार्टी के दौरान एक अजीब ही सनसनीखेज घटना सामने आयी है। चाचा-भतीजे के बीच चल रही पार्टी में नमकीन खत्म हो गई तो चाचा भतीजे का कान ही खा गया। यह देख पार्टी में शामिल अन्य लोग वहां से भाग खड़े हुए। घायल भतीजे का आधा कान कटकर जमीन पर गिर गया। उसके बाद वह कोतवाली में पहुंचा और पुलिस को घटना से अवगत कराया।

यह है मामला – पुलिस की माने तो बावली गांव की पट्टी देशू में चाचा-भतीजा के बीच शराब की पार्टी चल रही थी। गांव के कई और लोग भी पार्टी में शामिल थे। इसी दौरान नमकीन आदि खत्म हो गई तो चाचा-भतीजे के बीच खाने को लेकर बहस शुरू हो गई जो इस कदर बढ़ी कि भतीजे ने यह कह दिया कि बार बार नमकीन खत्म होने की बात कहकर क्यों मेरे कान खा रहा है इतना सुनना भर था कि चाचा ने तांव में यह कह दिया कि ले तेरा कान ही खा लेता हूं, उसके बाद चाचा ने भतीजे का दायां कान चबड़ दिया। कटा आधा कान का हिस्सा जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान युवक लहूलुहान हो गया। यह देख चाचा समेत दूसरे लोग वहां से भाग खड़े हुए। घटना के बाद घायल युवक कोतवाली में पहुंचा।

इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि शराब पार्टी में नमकीन खत्म होने के बाद चाचा ने भतीजे का आधा कान ही चबड़ दिया, जिससे आधा कान पूरी तरह कट गया। घायल कोतवाली आया था, लेकिन अभी तहरीर नहीं दी है। घायल का मेडिकल कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here