Home Crime बवाना जेजे कॉलोनी में धारदार हथियार से वार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

बवाना जेजे कॉलोनी में धारदार हथियार से वार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

410
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बवाना जेजे कॉलोनी में होली के दिन बाइक में टक्कर लगने की वजह से एक युवक ने युवक पर धारदार हथियार से उसके सर पर वार कर दिया इसके बाद घायल युवक मदद के लिए पास में बनी नरेला औद्योगिक थाना क्षेत्र की चौकी में पहुंचा जहां घायल को अस्पताल में ले जाया गया और उसका उपचार शुरू कराया गया बयान में घायल ने बताया कि उसके ऊपर एक युवक ने धारदार हथियार से वार कर दिया है। उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया था।

वारदात के बाद एसीपी नरेला रिद्धिमा सेठ व एसएचओ NIA सतीश कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें शामिल एएसआई बृजेश, कॉन्स्टेबल कपिल, कॉन्स्टेबल मनजीत, कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र की टीम का गठन किया गया। गठित टीम को मुखबिर खास से सूचना मिली थी। कि युवक पर धारदार हथियार से वार करने वाला आरोपी दिल्ली से फरार होने की फिराक में है। जिसे A ब्लॉक में देखा गया है। मुखबिर खास से मिली सूचना गठित टीम ने अपने आला अधिकारियों को साझा की मुखबिर खास की बताई गई जगह पर छापेमारी कर आरोपी को डीटीसी बस स्टैंड ए ब्लॉक के पास से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान कालू उर्फ जमशेद उर्फ चांद बवाना जेजे कॉलोनी के रूप में हुई है। फ़िलहाल गिरफ्तार आरोपी कालू उर्फ जमशेदपुर चांद से बवाना चौकी इंचार्ज की टीम पूछताछ में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here