Home Crime बवाना जेजे कालोनी चौकी इंचार्ज की टीम ने दो झपटमार रंगे हाथ...

बवाना जेजे कालोनी चौकी इंचार्ज की टीम ने दो झपटमार रंगे हाथ किए गिरफ्तार

262
0

नीति सैन। राजधानी दिल्ली में जहां अपराधियों के हौसले बुलंद है वहीं दिल्ली पुलिस भी अलर्ट है। ताजा मामला नरेला एनआईए थाना अंतर्गत बवाना जेजे कॉलोनी चौकी का है। जहां चौकी इंचार्ज की टीम ने दो झापड़ मारो को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है आरोपी बवाना हनुमान मंदिर की तरफ से महावीर का मोबाइल छीनकर फरार हो रहे थे लेकिन राहगीर ने उसी वक्त शोर मचा दिया जिसके बाद चौकी में तैनात पुलिसकर्मी अलर्ट हुए और आरोपियों को थोड़ी ही दूरी पर धर दबोचा।

चौकी में तैनात एएसआई बृजेश कॉन्स्टेबल कपिल कॉन्स्टेबल मनजीत कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र टीम ने आरोपियों का पीछा किया और थोड़ी ही दूरी पर उन्हें धर दबोचा गिरफ्तार आरोपियों के पास से छीना गए दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। एक मोबाइल फोन तो बवाना हनुमान मंदिर के पास से छीना था जबकि दूसरा बवाना फ्लाईओवर के पास है। दो दिन पहले छीना हुआ बताया जा रहा है। इलाके में हो रही बढ़ती वारदातों को देखते हुए एसीपी नरेला रिद्धिमा सेठ व एसएचओ नरेला एनआईए सतीश कुमार ने तमाम उत्साह को एलर्ट कर रखा है जिसके चलते इन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सफीक व रुबेल के रूप में हुई है। दोनों आरोपी बवाना जेजे कॉलोनी के रहने वाले हैं और इलाके में लूटपाट में सिलेक्शन की वारदातों को अंजाम देते हैं। गिरफ्तार आरोपी सफीक पर पहले भी तीन अपराधिक मामले दर्ज हैं। जिनमें दो एक्साइज एक्ट के तहत वह एक स्नेचिंग का आपराधिक मामला दर्ज है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों से नरेला एनआईए थाना पुलिस की टीम पूछताछ में जुटी है। दिल्ली पुलिस का दावा है कि इनकी गिरफ्तारी के बाद इलाके में कुछ और अपराधिक मामले भी खुल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here