Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने 2018 से फरार चल रहे आरोपी को किया...

अलीपुर थाना पुलिस ने 2018 से फरार चल रहे आरोपी को किया गिरफ्तार

221
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। अलीपुर थाना पुलिस की टीम ने बीती रात एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने नरेला इलाके में 2018 में मोबाइल की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद लगातार फरार चल रहा था। वही बीती रात अलीपुर थाना पुलिस की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि 2018 में लूट की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी इलाके में दाखिल होने वाला है। सूचना के बाद एसएचओ अलीपुर सत्येंद्र पाल सिंह तोमर ने एक टीम का गठन किया। जिसमें शामिल हेड कांस्टेबल विकास, कॉन्स्टेबल दीपक, कॉन्स्टेबल रणजोत, कॉन्स्टेबल विशाल, कॉन्स्टेबल अंकित की टीम का गठन किया गया टीम ने मिण्डा बाल ग्राम के पास ट्रैप लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी के पास से बाइक भी बरामद की गई है। जो आरोपी ने 2018 में लूट के दौरान इस्तेमाल की थी। आरोपी राजधानी दिल्ली में नाम पता बदल कर रहा था। लेकिन बीती रात मुखबिर खास की सूचना पर आरोपी अलीपुर थाना इलाके में दाखिल हुआ। वही अलीपुर थाना पुलिस की मुस्तैदी के चलते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान आरिफ उर्फ आसिफ उर्फ विनय के रूप में हुई है। फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस की टीम यह पता लगाने में लगी है। कि आरोपी ने इस दौरान कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद इलाके में कुछ और अपराधिक मामले खोलने का भी दावा अलीपुर थाना पुलिस कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here