Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने चंद घंटों के अंदर सुलझाई लूट की गुत्थी,...

अलीपुर थाना पुलिस ने चंद घंटों के अंदर सुलझाई लूट की गुत्थी, दो गिरफ्तार एक फरार

252
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। अलीपुर थाना पुलिस की टीम ने झंगोला रोड पर हुई लूट की गुत्थी को सुलझाते हुए चंद घंटों के अंदर ही दो आरोपियों को अलीपुर थाना पुलिस की हॉकआई की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। रात करीब 9:30 बजे के आसपास अलीपुर थाना पुलिस को पीसीआर के जरिए सूचना मिली कि झंगोला रोड पर एक राजगीर के साथ 6 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दे। दिया गया है। जिसके बाद एसएचओ अलीपुर सत्येंद्र पाल सिंह तोमर, इंस्पेक्टर राजीव कुमार, इंस्पेक्टर रवि कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

मामले की जानकारी देते हुए बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी बिजेंद्र कुमार यादव ने बताय की लूट की वारदात के बाद गठित टीम इसमें शामिल सब इंस्पेक्टर पवन, हेड कॉन्स्टेबल विकास, कॉन्स्टेबल दीपक, कॉन्स्टेबल रणजोत, कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ, कॉन्स्टेबल पवन कॉन्स्टेबल विशाल, कॉन्स्टेबल अंकित की टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने आसपास के इलाके में छानबिन शुरू कि गई जिसके बाद सूचना के आधार पर लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों का तीसरा साथी फरार होने में कामयाब रहा जिसकी तलाश में अलीपुर थाना पुलिस की हॉकआई टीम लगातार इलाके में छापेमारी जारी किए हुए।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अंकित उर्फ अनिकेत दूसरे आरोपी की पहचान रियाजुद्दीन के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपियों का तीसरा साथी आतिश फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में अलीपुर थाना पुलिस की हॉकआई की टीम छापेमारी जारी किए हुए हैं। गिरफ्तार आरोपियों से लूटे गए 6 हजार में से दो हजार की बरामदगी अलीपुर थाना पुलिस की टीम ने की है। आरोपियों ने राहगीरको लात घुसा में थप्पड़ मारे उसी दौरान उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम दे। दिया अलीपुर थाना पुलिस की टीम गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ मे जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here