Home Crime अलीपुर थाना पुलिस की हॉकआई की टीम ने हत्या आरोपी किया गिरफ्तार

अलीपुर थाना पुलिस की हॉकआई की टीम ने हत्या आरोपी किया गिरफ्तार

510
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। अलीपुर थाना पुलिस की हॉकआई की टीम ने बीती रात 23 फरवरी को हुई हत्या की गुत्थी को समझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने रोहिणी सेक्टर 16,17 के डिवाइडर रोड पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद आरोपी फरार चल रहा था। बीती रात अलीपुर थाना पुलिस की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि रोहिणी हत्याकांड में शामिल आरोपी इलाके में दाखिल होने वाला है। जिसके बाद एसएचओ अलीपुर सतेंद्र पाल सिंह तोमर, इंस्पेक्टर राजीव कुमार, इंस्पेक्टर रवि कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

गठित टीम में शामिल हेड कांस्टेबल विकास, कॉन्स्टेबल दीपक, कॉन्स्टेबल रणजोत, कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ, कॉन्स्टेबल पवन, कॉन्स्टेबल विशाल की टीम ने मुखबिर खास की बताई गई जगह पर ट्रैप लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी ने शेखर उर्फ सन्नाटा की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। जिसकी हत्या की एफआईआर थाना केएनके मार्ग मैं दर्ज कराई गई थी। इस मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए केएनके मार्ग थाना पुलिस की कई टीमें भी इस मामले में लगी हुई थी। लेकिन बीती रात अलीपुर थाना पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान मनमोहन उर्फ गौरव के रूप में हुई है। अलीपुर थाना पुलिस की टीम गिरफ्तार आरोपी मनमोहन उर्फ गौरव से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि आरोपी के साथ इस हत्याकांड में और कितने लोग शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here