Home Crime तीन शव मिलने के बाद हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी,...

तीन शव मिलने के बाद हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी, पुलिस ने कहा- कुछ तो छिपा रहे हैं परिजन

516
0

बरेली: शुक्रवार की सुबह जनपद में एक ही घर में तीन शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। मामले में घरवालों का कहना है कि तीनों की हत्या की गई है। तीन शवों में दंपत्ति और उनकी चार माह की बच्ची भी शामिल है। वहीं मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का है कि जिस तरह से गले पर निशान है उसके बाद प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल मामले की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही हो पाएगी। इसी के साथ आगे की कार्रवाई भी होगी।

कमरे में मिला तीनों का शव
आपको बता दें कि फतेहगंज पूर्वी के उत्तमगंज में रामप्रकाश, उनकी पत्नी मीनू और चार माह की बेटी कृष्णा का शव कमरे में बरामद हुआ। इन सभी के गले पर निशान थे। बताया जा रहा है कि दूसरे मकान में रहने वाली उनकी मां सुबह करीब आठ बजे वहां पहुंची तो कोई भी चहल-पहल नहीं थी। दरवाजा खटखटाने पर भी कोई आवाज नहीं आई। जब दरवाजे को जोर से धक्का दिया गया तो अंदर तीन शव बिस्तर पर पड़े हुए थे। एक साथ तीन शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ गई। मामले में परिवारीजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं हालांकि इसकी स्पष्ट वजह उनके पास भी नहीं है।

पुलिस का कहना मामले में कुछ छिपा रहे परिजन
वहीं मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि परिजन कुछ छिपा रहे हैं। जिस तरह से गले पर निशान हैं वह आत्महत्या की ओर ही इशारा कर रहे हैं। मामले में हत्या या आत्महत्या का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही हो पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here