Home Crime नरेला NIA थाना पुलिस की टीम में घोषित अपराधी को किया गिरफ्तार

नरेला NIA थाना पुलिस की टीम में घोषित अपराधी को किया गिरफ्तार

289
0

निति सैन: नरेला एनआईए थाना अंतर्गत बवाना जेजे कलौनी चौकी इंचार्ज की टीम ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसने दुल्हनडी वाले दिन अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिए थे. जिसके बाद आरोपी लगातार फरार चल रहा था. आरोपी के साथियों को नरेला एनआईए थाना पुलिस की टीम ने कुछ दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन आरोपी लगातार फरार चल रहा था. लेकिन बीती रात बवाना जेजे कॉलोनी चौकी इंचार्ज की टीम को मुखबिर खास से सूचना मिली की वारदात में फरार आरोपी इलाके में आने वाला है. इसके बाद ट्रैप लगाकर आरोपी को बवाना जेजे कॉलोनी से ही गिरफ्तार कर लिया गया.

बवाना जेजे कॉलोनी चौकी इंचार्ज ने इस पूरे मामले की जानकारी अपने आला अधिकारियों को दी आला अधिकारियों के आदेश के बाद चौकी इंचार्ज ने एक टीम का गठन किया जिसमें शामिल एएसआई बृजेश, कॉन्स्टेबल कपिल, कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र, कॉन्स्टेबल मनजीत की टीम का गठन किया गया. टीम ने मुखबिर खास की बताई गई जगह पर ट्रैप लगाया और आरोपी को बवाना जेजे कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार आरोपी की पहचान समीर के रूप में हुई है आरोपी समीर ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर दुल्हनडी वाले दिन एक युवक के सर में लगातार चाकू से वार कर दिए थे. उसके बाद से ही आरोपी फरार हो गया था. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी समीर से नरेला एनआईए थाना पुलिस की टीम पूछताछ में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here