Home Haryana फरीदाबाद में बैट्री बनाने की वर्कशॉप में लगी भीषण आग, जान बचाने...

फरीदाबाद में बैट्री बनाने की वर्कशॉप में लगी भीषण आग, जान बचाने को वॉशरूम में छुपे 3 कर्मचारियों की दम घुटने से मौत, दिल्ली के रहने वाले थे मृतक

197
0

असल न्यूज़: फरीदाबाद के सेक्टर-37 स्थित एक बैट्री बनाने की वर्कशॉप में शनिवार को भीषण आग लगने से वहां काम करने वाले तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। आग के चलते दुकान के अंदर रखा लाखों का माल भी जलकर राख हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह अनंगपुर डेयरी इलाके में बैट्री बनाने की वर्कशॉप में आग लग गई। इस दौरान दुकान में काम कर रहे कुछ कर्मचारी भाग कर बाहर निकल गए, जबकि पहली मंजिल पर काम करने वाले तीन कर्मचारी आग से घबराकर जान बचाने के लिए वॉशरूम में छुप गए, जहां दम घुटने से उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान दिल्ली लाल कुआं निवासी अंकित, सुनील और सतवीर के रूप में हुई है।

आसपास के लोगों ने 11:15 बजे दमकल विभाग को आग की सूचना दी। दमकल की 6 गाड़़ियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी।

दमकल विभाग के जिला अधिकारी सत्यवान ने तीन लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here