Home Crime लूट का विरोध करना शख्स को पड़ा महंगा, बदमाशों ने मारी गोली,...

लूट का विरोध करना शख्स को पड़ा महंगा, बदमाशों ने मारी गोली, स्थिति खतरे से बाहर

100
0

असल न्यूज़: पश्चिमी दिल्ली से चौकाने वाली खबर सामने आई है, दरअसल एक 35 वर्षीय व्यक्ति से बदमाशों ने सोने की चेन, ब्रेसलेट छीनने की कोशिश में उसे गोली मार दी. मृतक की पहचान पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर निवासी प्रदीप सिंह संधू के रूप में हुई है. पुलिस अधिकारी घनश्याम बंसल ने कहा कि, ये घटना रविवार करीब 11.20 बजे की है. जब प्रदीप अपने भाई के साथ हरि नगर घंटाघर के पास लॉ सिमरजीत में आइसक्रीम खा रहा था.

डीसीपी ने कहा, “एक कार में आए चार लोगों ने सोने की चेन और ब्रेसलेट छीनने के लिए एक राउंड फायर किया, जिससे प्रदीप के गाल पर चोट लग गई.” लेकिन अब स्थिति खतरे से बाहर है. तदनुसार, भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला था और जांच शुरु हो चुकी है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है. वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “क्षेत्र के सीसीटीवी की जांच की जा रही है. आंकड़ों की भी जांच की जा रही है. सूत्रों को तैनात किया गया है.”

हाल ही सामने आया था ऐसा मामला

दिल्ली के सरोजिनी नगर इलाके में एक घर में लूटपाट करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान आरके पुरम निवासी शुभम (20), निजामुद्दीन निवासी आसिफ (19) और जामिया नगर का रहने वाला मोहम्मद शरीफुल मुल्ला (41) के रूप में की गई है. पुलिस ने कहा कि एक विशेष टीम ने अपराधियों की पहचान के लिए निगरानी फुटेज इकट्ठा करने की कोशिश की लेकिन आस पड़ोस में कोई कैमरा न रहने की वजह से काफी दिक्कतें आई. जांच के दौरान पुलिस को शुभम नाम के युवक के बारे में जानकारी मिली. पुलिस ने कहा कि उन्होंने शुभम नाम के अपराधियों के करीब 150 डोजियर चेक किए और आरोपियों की पहचान की. पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपियों में से एक पहले भी जेल में रहा है और वो गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के चक्कर में लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here