Home Rajasthan कुएं से पांच शव मिलने से सनसनी, ससुराल से बच्चों के साथ...

कुएं से पांच शव मिलने से सनसनी, ससुराल से बच्चों के साथ तीन दिन से लापता थीं तीन बहनें

111
0

असल न्यूज़: जयपुर ग्रामीण इलाके में स्थित दूदू थाना क्षेत्र में आज सवेरे एक खेत मे बने कुएं से पांच शव मिले। तीन महिलाओं और दो बच्चों के इन शवों को गांव वालोें ने तुंरत पहचान लिया। दो दिन पहले गांव से ही लातपा हुई तीन सगी बहनों और उनके दो बच्चों के ये शव थे। पाचों शव कुएं से निकाले गए तो सनसनी फैल गई। पुलिस अफसर मौके लिए दौड़े और जन प्रतिनिधी भी वहां आ पहुंचे।

पूरा गांव कुएं के पास जमा हो गया। इस घटना के बाद पूरे गांव में एक चर्चा थी कि तीनों बहनों ने बच्चों को मारकर खुद की जान क्यों दे दी। पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया और उसके बाद उन्हें मुर्दाघर में रखवाया गया। दूदू पुलिस इस मामले की जांच कर रही है । प्राथमिक जांच के आधार पर फिलहाल इसे सुसाइड़ ही माना जा रहा है, लेकिन उसके बाद भी हर पहलू की जांच पुलिस कर रही है।

बीस दिन और चार साल का बच्चा भी था
दूदू पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले दोपहर के समय थाना इलाके में स्थित एक गांव से एक ही परिवार के पांच सदस्य लापता हो गए थे। इनमें 27 साल की कालू देवी मीणा, छोटी बनह 23 साल की ममता मीणा और सबसे छोटी बहन 20 साल की कमलेश मीणा थी। तीनों बहने अपने चार साल के बच्चे और बीस दिन के दूसरे बच्चे को लेकर दोपहर के समय बाजार जाने की कहकर निकली थीं।

लेकिन शाम तक नहीं लौटी। परिवार वालों ने तलाश शुरु की। रात तक भी वापस नहीं आई तो पुलिस और जन प्रतितनिधयों को इसकी सूचना दी। मामला गंभीर था तो पुलिस ने भी पूरे शहर में फोटो सर्कुलेट कर दिए। तलाश चल रही रही थी कि आज सवेरे पांचों के शव गांव के ही एक खेत मे स्थित कुंए से मिले। पुलिस ने बताया कि शव करीब दो दिन पुराने लग रहे हैं। शरीर फूल गए हैं। सुसाइड या हत्या की गुत्थी के बीच फिलहाल पुलिस जांच कर रही हैं उधर शवों के मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here