Home Crime टैक्सी चालक बना ड्रग्‍स सप्‍लायार हुआ गिरफ्तार

टैक्सी चालक बना ड्रग्‍स सप्‍लायार हुआ गिरफ्तार

156
0

दिल्‍ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने दिल्‍ली-एनसीआर में ड्रग्‍स सप्‍लाई करने वाले एक ऐसे तस्‍कर को गिरफ्तार किया है, जो टैक्‍सी चलाने के बहाने ड्रग्‍स तस्‍करी करता था। पुलिस ने आरोपी की पहचान रविंदर गुप्ता उर्फ कमल के रूप में की है जो सागरपुर का रहने वाला है। जांच में पता चला कि आरोपी पहले टैक्सी चलाकर अपने परिवार का गुजारा करता था, लेकिन कम समय में ज्‍यादा पैसे कमाने की लालच में वह नशा तस्‍करी करने लगा।

आरोपी अब टैक्‍सी चलाने के साथ दिल्‍ली व एनसीआर के अंदर नशा तस्‍करी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ दिल्ली व गाजियाबाद में अब तक ड्रग्स तस्करी के आठ मामले दर्ज हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ से क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद में दर्ज ड्रग्स तस्करी के दो मामले सुलझाने का दावा किया है।

टैक्सी ड्राइवर बना नशा तस्कर
दिल्‍ली क्राइम ब्रांच के डीसीपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया रविंदर गुप्ता पहले टैक्‍सी चला कर अपना परिवार चलाता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात कुछ नशा तस्‍करों से हुई। जिसके बाद वह टैक्‍सी चलाने के साथ दिल्‍ली और गाजियाबाद के अंदर नशा तस्‍करी भी करने लगा। इस दौरान उसे कई बार पकड़ कर जेल भी भेजा गया। पिछले साल कोरोना के कारण उसे जेल से जमानत मिल गई थी, लेकिन निर्धारित समय बीत जाने के बावजूद उसने समर्पण नहीं किया और फिर से नशा तस्‍करी की वारदात करने लगा था।

आरोपी चल रहा था फरार
पुलिस ने बताया कि आरोपी रविंदर 2018 के गाजियाबाद में ड्रग्स तस्करी के जिस मामले में वांछित था, उस मामले में उसके दो साथियों संजीत और अंकुर के पास से पुलिस को 105 किलो चरस बरामद हुआ था। इसके साथ ही इन आरोपियों के पास से दो अवैध पिस्टल और 10 राउंड कारतूस भी बरामद हुआ था। फरार होने के बाद से ही दिल्‍ली और गाजियाबाद की पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। गुप्‍त सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने आरोपी को महिपालपुर से गिरफ्तार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here