Home Crime दिल्ली से शादी की नीयत से अपहृत युवती मुक्त, श‍िवहर से दो...

दिल्ली से शादी की नीयत से अपहृत युवती मुक्त, श‍िवहर से दो गिरफ्तार

357
0

असल न्यूज़: दिल्ली पुलिस की टीम ने शिवहर जिले के हिरम्मा थाना क्षेत्र के हिरौता गांव में छापेमारी कर दिल्ली से अपहृत युवती को बरामद करते हुए अपहर्ता और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार की अलसुबह हिरम्मा थाना पुलिस के सहयोग से की गई छापेमारी में यह सफलता मिली। दिल्ली की शाहबाद डेयरी थाना पुलिस तीनों को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई है। हिरम्मा थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। हिरम्मा का युवक दिल्ली की लड़की के साथ भागकर विवाह कर लिया था। शाहबाद डेयरी थाने में लड़की के अपहरण का मामला कांड संख्या 332 /22 दर्ज कराया गया था। इसके आलोक में शाहाबाद डेयरी थाना पुलिस की टीम तीनों को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई है।

जानकारी के अनुसार, राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके के शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक स्नैक्स फैक्ट्री में मजदूरी करने वाले शिवहर के युवक की पड़ोस की युवती से आंखें चार हुई। छह माह तक प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा। दोनों ने साथ-साथ जीने और मरने की कसमें ली। पहली मई को मंदिर में शादी रचा दोनों फरार हो गए। लड़की के स्वजनों ने काफी खोजबीन की। दोनों के फरार होने की जानकारी के बाद पिता ने 07 मई को शाहबाद डेयरी थाने में लड़की के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी। इसके बाद से शाहबाद डेयरी थाने की पुलिस आरोपित शिवहर जिले के हिरम्मा थाना के हिरौता निवासी विज्येंद्र चौधरी और युवती की तलाश में जुटी थी।

शिवहर जिले केहिरम्मा थाना के हिरौता गांव में मोबाइल का लोकेशन मिलने के बाद सोमवार की रात शाहबाद डेयरी थाना पुलिस की टीम हिरम्मा पहुंची। मंगलवार की अलसुबह शाहबाद डेयरी थाने की पुलिस ने हिरम्मा थाना पुलिस के सहयोग से हिरौता गांव स्थित घर पर छापेमारी कर अपहृता को मुक्त करा लिया। वहीं मौके से आरोपित विज्येंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। विज्येंद्र चौधरी की निशानदेही पर पुलिस की टीम ने अटकोनी गांव में छापेमारी कर विज्येंद्र के सहयोगी मुकेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। शाहबाद डेयरी थाना पुलिस तीनों को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here