Home Delhi अलीपुर में तेज रफ्तार कार ने ली मोटरसाइकिल सवार युवक की जान

अलीपुर में तेज रफ्तार कार ने ली मोटरसाइकिल सवार युवक की जान

242
0

असल न्यूज़:(प्रदीप सिंह उज्जैन) राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दिखा रफ्तार का कहर दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके में हाईवे के किनारे खड़े बाइक पर बैठे युवक को कार सवार ने कुचला दिया बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई अलीपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा साथ ही कार चालक और कार को कब्जे में लिया पुलिस की जांच लगातार जारी.

अलीपुर इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे बाइक पर बैठे युवक को कुचल दिया.युवक की पहचान ऋषि तिवारी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.साथ ही कार चालक को हिरासत में ले लिया है.सोमवार शाम को ऋषि तिवारी नाम का युवक बख्तावर पुर – अलीपुर रोड पर सड़क किनारे बाइक पर बैठे अपने साथी का इंतजार कर रहा था.

वह इलाके की ही एक कंपनी में सेल्स एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्य करता था. और नौकरी से घर जाते समय वह अपने जानकार का इंतजार कर रहा था. इस दौरान बख्तावर पुर की तरफ से एक तेज रफ्तार रिट्ज कार आई और ऋषि को कुचलते हुए निकल गई. कार की रफ्तार काफी तेज बताई जा रही है जिसकी वजह से टक्कर जबरदस्त हुई और ऋषि की मौके पर ही मौत हो गई इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई जहां अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस में जांच करते हुए आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया साथी रिट्ज कार जिससे ऋषि को टक्कर मारी गई थी वह भी कब्जे में ले ली है. अलीपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here