Home Crime दिल्ली जल बोर्ड के टैंकर ने लोगों को कुचला, पुलिस कर रही...

दिल्ली जल बोर्ड के टैंकर ने लोगों को कुचला, पुलिस कर रही मामले की जांच

192
0

असल न्यूज़: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार के दिन एक दर्दनाक हादसे का वीडियो सामने आया है, जिसे देख आम लोग सहम गए हैं. वीडियो में दिल्ली जल बोर्ड के एक टैंकर को बेकाबू होकर लोगों की भीड़ पर चढ़ते देखा जा रहा है. जिसके कारण कई लोग घायल हो गए, टैंकर के अनियंत्रित होने के कारण हुए हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए. फिलहाल जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

वीडियो में दिल्ली जल बोर्ड के टैंकर को लोगों से भरी एक सड़क पर आते देखा जा रहा है. तभी अचानक टैंकर की स्पीड बढ़ जाती है और बेकाबू हुआ टैंकर एक साथ कई लोगों के टक्कर मारता आगे निकलता दिख रहा है.

बदरपुर इलाके में हुई घटना

वीडियो को शेयर करने के साथ ही जानकारी दी गई है कि दिल्ली के बदरपुर इलाके के खान सब्जी मंडी इलाके में 14 जून के दिन दिल्ली जल बोर्ड के टैंकर की चपेट में आने से पांच लोग घायल हो गए थे. जिन्हें उचित इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

मामले की जांच कर रही पुलिस

फिलहाल मामले में दिल्ली पुलिस ने तेजी दिखाते हुए टैंकर के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह मामले में आगे की जांच जारी रखे हुए है और उन्होंने आईपीसी की धारा 279/337 के तहत मामला दर्ज किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here