Home Crime पहले शराब के नशे में कर दी पत्नी की हत्या, फिर रात...

पहले शराब के नशे में कर दी पत्नी की हत्या, फिर रात भर जो किया उसे जान दंग रह जाएंगे आप

188
0

असल न्यूज़: दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की शराब के नशे में हत्या कर दी है. बताया जा रहा है इन दोनों का खाना परोसने को लेकर झगड़ा हुआ था और इसी बात पर शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस घटना को लेकर कहा कि 39 वर्षीय सोनाली अपने पति 47 वर्षीय विनोद कुमार दुबे के साथ सुल्तानपुर गांव में रहती थी. इन दोनों की शादी साल 2008 में हूई थी, कोरोना के बाद विनोद बेरोजगार हो गया था. गुरुवार देर रात को दोनों पति पत्नी ने एक साथ मिलकर शराब पी थी और फिर इसके बाद पत्नी ने खाना बनाया. विनोद ने सोनाली से खाना परोसने के लिए कहा थो उसने खाना नहीं दिया. इस बात को लेकर दोनों में काफी बहस हुई और फिर इसी बीच विनोद ने सोनाली का गला तकिये से दबा दिया.

इसके बाद वह रात भर अपनी पत्नी के साथ ही सोता रहा लेकिन जब सुबह नशा उतरा तो उसने उसे जगाने की कोशिश की. हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी, इस घटना की जानकारी विनोद ने अपने दोस्त को दी. फिर दोस्त ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही एसीपी महरौली विनोद नारंग ने कहा कि मौके पर पहुंचकर विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और सोनाली के परिजनों को भी घटना को जनकारी दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here