Home Crime बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने केता गैंग के...

बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने केता गैंग के सरगना को किया गिरफ्तार

158
0

असल न्यूज़। बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने केता गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया है आरोपी राजधानी दिल्ली के गैंगस्टर को अवैध हथियार की आपूर्ति कर आया करता था वही गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ 30 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं आरोपी के पास से भारी मात्रा में देसी पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ में तैनात सब इंस्पेक्टर हिमांशु बालियान को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अवैध हथियारों की आपूर्ति करने वाला आरोपी भलस्वा डेरी में आने वाला है जिसकी जानकारी सब इंस्पेक्टर हिमांशु वालिया ने अपने आला अधिकारियों से साझा की जिसके चलते।

बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी विजेंद्र कुमार यादव व एसीपी स्पेशल स्टाफ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें शामिल सब इंस्पेक्टर हिमांशु बालियान, एएसआई प्रवीण कुमार, हेड कांस्टेबल महेश, हेड कॉन्स्टेबल दिनेश, हेड कांस्टेबल प्यारेलाल, कॉन्स्टेबल प्रदीप, कॉन्स्टेबल रविकांत व कॉन्स्टेबल मनजीत की टीम का गठन किया गया गठित टीम ने मुखबिर खास की बताई गई भलस्वा डेरी बस स्टैंड जगह पर ट्रैप लगाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार आरोपी के पास से भारी मात्रा में देशी पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

गिरफ्तार आरोपी की पहचान शेख सफीकुल उर्फ सैकुल उर्फ केता उर्फ अकबर के रूप में हुई है गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ के दौरान दिल्ली पुलिस को बताया कि वह राजधानी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में गैंगस्टर को अवैध हथियार की आपूर्ति करता है 01 देश निर्मित .32 बोर की परिष्कृत पिस्टल 09 कोट्री ने .315 बोर . की पिस्टल बनाईं .315 बोर . के 12 जिंदा कारतूस .32 बोर . के 02 जिंदा कारतूस उसके कब्जे से बरामद फिलहाल स्पेशल स्टाफ की टीम गिफ्तार आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here