Home Crime भजनपुरा में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, युवक दुकान पर मीट खरीद रहा...

भजनपुरा में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, युवक दुकान पर मीट खरीद रहा था

128
0

असल न्यूज़: भजनपुरा में मंगलवार दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त शहजाद आलम उर्फ लड्डन उर्फ गुड्डू (36) के रूप में हुई है। वारदात के समय शहजाद दुकान पर मीट खरीद रहा था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुछ युवकों का जिम में कुछ अन्य युवकों से झगड़ा हुआ था। उस झगड़े का बदला लेने के लिए आरोपियों ने एक युवक पर गोली चलाई थी। गोली उस युवक को न लगकर मीट खरीद रहे शहजाद के पेट में जा लगी। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में शहजाद ने दम तोड़ दिया। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

पुलिस के मुताबिक, शहजाद परिवार के साथ चांदबाग में रहता था। परिवार में पत्नी के अलावा अन्य सदस्य हैं। शहजाद ऑटो चालक था। मंगलवार दोपहर करीब 3.15 बजे वह नॉर्थ-घोंडा, सुभाष मोहल्ले में एक दुकान पर मीट खरीद रहा था तभी कुछ दो युवक वहां पहुंचे। उन्होंने एक अन्य युवक पर गोली चलाई, लेकिन गोली शहजाद को लग गई। गोली चलते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आरोपी भी इसी भगदड़ का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए।

छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी युवक मोहल्ले के ही एक जिम में कसरत करते थे। वहां इनका कुछ अन्य युवकों से झगड़ा हुआ था। मंगलवार को इन लड़कों पर ही आरोपी हमला करने आए थे। भजनपुरा थाना पुलिस ने छानबीन के बाद हत्या व ऑर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here