Home Crime एसआरएन के स्टाफ व 30 अज्ञात हमलावरों पर केस

एसआरएन के स्टाफ व 30 अज्ञात हमलावरों पर केस

143
0

असल न्यूज़: एसआरएन अस्पताल में एक दिन पहले हुई मारपीट के मामले में वार्ड नंबर 11 के स्टाफ और 30 अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज कराया गया है। झूंसी निवासी अधिवक्ता रोहित पांडेय की ओर से यह रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोप है कि मरीज को देखने जाने के दौरान उन्हें एक अन्य अधिवक्ता साथी के साथ बंधक बनाकर पीटा गया। साथ ही मोबाइल तोड़ते हुए सोने की चेन भी लूट ली गई। कोतवाली पुलिस ने लूट, मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

भुक्तभोगी की ओर से तहरीर देकर बताया गया है कि 23 जून की रात आठ बजे वह मरीज को देखने के लिए एसआआरएन अस्पताल के वार्ड नंबर 11 में पहुंचे। मरीज की तबियत बिगड़ने पर बात करने की कोशिश की तो वहां मौजूद स्टाफ ने उन्हें व उनके साथी शिवम मिश्रा को बंधक बनाकर मारपीट शुरू कर दी।

मेडिकल उपकरणों से हमला बोला। कुछ ही देर बाद 25-30 अन्य लोग आ गए और अन्य मरीजों के मोबाइल तोड़ दिए। साथ ही दोनों के गले से सोने की चेन खींच ली। शोरगुल पर पुलिसकर्मी आए और फिर इसके बाद किसी तरह बीचबचाव कर उन्हें निकाला गया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर लूट, मारपीट, बलवा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here