Home Crime दिल्ली पुलिस ने 120 किलोग्राम के डकैत को रंगे हाथों पकड़ा

दिल्ली पुलिस ने 120 किलोग्राम के डकैत को रंगे हाथों पकड़ा

1510
0

असल न्यूज़। दिल्ली पुलिस ने 120 किलोग्राम वजन के एक शातिर डकैत को गिरफ्तार किया है जो महिला के साथ डकैती करने की कोशिश करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है. एक अधिकारी ने जानकारी दी. आरोपी की पहचान सचिन भूटानी हरियाणा के रूप में हुई है, जो पहले हरियाणा के बहादुरगढ़ में छह आपराधिक मामलों में संलिप्त रह चुका है. पुलिस उपायुक्त (बाहरी जिला) समीर शर्मा ने कहा कि यह घटना 18 जून को हुई, जब एक महिला अपनी नौकरानी और पांच साल के बेटे के साथ अपनी कार से रानी बाग की सब्जी मंडी गई थी.

जबरदस्ती कार में घुसा डकैत
महिला के कुछ देर बाद बाजार से निकलते समय भूटानी जबरदस्ती कार में घुस गया और शिकायतकर्ता के गले पर चाकू रख दिया और नकदी और अन्य कीमती सामान उसे सौंपने की धमकी दी. महिला ने शोर मचाया और नौकरानी तथा अपने बेटे के साथ कार से बाहर निकल गई. आरोपी ने तब कार को चुराने की कोशिश की लेकिन बाजार के इलाके में गश्त कर रहे एक पुलिस कांस्टेबल ने पकड़ कर हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने रानी बाग थाने में आईपीसी की धारा 393 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.आरोपी पहले हरियाणा के बहादुरगढ़ में छह आपराधिक मामलों में संलिप्त रह चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here