Home Delhi मंगोलपुरी औद्योगिक क्षेत्र में देर रात एक तेल की फैक्ट्री में लगी...

मंगोलपुरी औद्योगिक क्षेत्र में देर रात एक तेल की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

151
0

निति सैन। मंगोलपुरी औद्योगिक क्षेत्र में देर रात एक तेल की फैक्ट्री में लगी भीषण आग लग गई जिसको लेकर दमकल विभाग की करीब 26 गाड़ियां वहां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में लगी है. लेकिन सुबह होते होते दमकल विभाग की गाड़ियों की तादाद भी बढ़ी लेकिन सुबह तक आग पर काबू नहीं पाया गया. मिली जानकारी के मुताबिक आग करीब रात के 3:30 बजे के आसपास लगी थी जिसको लेकर दमकल विभाग सक्रिय रहे और आनन-फानन में मौके पर पहुंचा लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि आग बुझाने में दिल्ली दमकल विभाग को सुबह हो गई.

राजधानी दिल्ली में बढ़ रही गर्मी को लेकर आए दिन आग लगने की खबरें सामने आती है उसको लेकर दमकल विभाग भी सक्रिय रहता है. और मौके पर पहुंचता है. लेकिन बीती रात मंगोलपुरी औद्योगिक क्षेत्र के फेस वन में जिस फैक्ट्री में आग लगी है. यह खाना बनाने के तेल की फैक्ट्री बताई जा रही है. आग के बढ़ने का कारण भी यही बताया जा रहा है. कि तेल एक ज्वलनशील पदार्थ होता है. जिसको लेकर आग ने भयंकर रूप ले लिया।

आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते साथ वाली बिल्डिंग को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें दमकल विभाग के कर्मचारी लगातार दोनों बिल्डिंग में आग बुझाने में लगे रहे. आग की लपटें इतनी तेज थी कि दिल्ली फायर ब्रिगेड की कई टीमें आग काबू पाने मे लगी हुई है. फिलहाल आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. दमकल विभाग आग पर काबू पाने में लगा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here