Home Crime बवाना में तीन महीने की मासूम का अपहरण के बाद हत्या कर...

बवाना में तीन महीने की मासूम का अपहरण के बाद हत्या कर शव नाले में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

194
0

असल न्यूज़: उत्तर पश्चिमी दिल्ली के बवाना में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां, तीन महीने की बच्ची का अपहरण कर हत्या कर दी गई है. इस मामले में सोमवार को पुलिस ने एक 45 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस को एक मजदूर की लापता बेटी के बारे में फोन आया और बाद में उसका शव नाले में मिला. डीसीपी बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि लड़की रविवार रात बवाना में अपनी मां और बहन के साथ अपनी झोपड़ी में सोने चली गई. जब उसकी मां लगभग 2 बजे उठी, तो उसे बच्ची नहीं मिली. घबराई हुई मां ने अन्य लोगों और परिवार के सदस्यों को सतर्क किया और उनके दोस्तों ने बच्चे की तलाश की पर वह नहीं मिली.

इसके बाद सोमवार को सुबह करीब साढ़े पांच बजे एक महिला कूड़ा बीनने वाले ने परिवार को सूचना दी कि बच्ची का शव नाले में पड़ा है. परिजन झोंपड़ी से 150-200 मीटर दूर मौके पर पहुंचे और अपनी बेटी को मृत पाया.

सीसीटीवी से हुआ आरोपी का खुलासा
बच्ची के शव मिलने की जानकारी के बाद उसके शव को मोर्चरी ले जाया गया. वहीं जांच में जुटी पुलिस को मंगलवार को सीसीटीवी फुटेज देखा तो पता चला कि एक व्यक्ति रात को महिला के झोपड़ी में घुसा और मासूम का अपहरण कर लिया. सीसीटीवी में आरोपी के सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बवाना थाने के थाना प्रभारी राकेश यादव के नेतृत्व में एक टीम ने जांच का नेतृत्व किया और 50 से अधिक लोगों से पूछताछ की. इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम सुनील है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुनील एक अर्धकुशल मजदूर है और एक होजरी फैक्ट्री में काम करता है. वह अविवाहित है और बवाना के एक मोहल्ले में अकेला रहता है. उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या की सजा) और 363 (अपहरण की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here