Home Crime दिल्ली: पति ने पत्नी के सर पर मारा तवा पत्नी की मौके...

दिल्ली: पति ने पत्नी के सर पर मारा तवा पत्नी की मौके पर मौत पति फरार

128
0

असल न्यूज़। दिल्ली के साउथ ईस्ट जिले के जैतपुर इलाके में एक शख्स ने बुधवार सुबह पत्नी के सिर पर तवा मारकर हत्या कर दी। आरोपी सैयद अली (40) फरार हो गया। बेटे रेहान उर्फ छोटू ने मां हसीना (30) के फूफा को वारदात की जानकारी दी। वह अचेत हालत में सफदरजंग अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने हसीना को मृत करार दिया। डीसीपी ईशा पांडेय ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। हत्या में इस्तेमाल तवा बरामद कर लिया गया है। आरोपी सैयद अली की तलाश में छापेमारी चल रही है।

पुलिस अफसरों ने बताया कि हसीना अपने पति सैयद अली के साथ जैतपुर के ई-ब्लॉक में रहती थी। फैमिली मूल रूप से बिहार के बक्सर जिले की रहनी है। पति मजदूरी करता है। सफदरजंग अस्पताल से बुधवार सुबह 10 बजे हसीना के मृत हालत में आने की कॉल मिली। पुलिस अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों ने बताया कि महिला को मृत हालत में शाकिर नाम का शख्स लेकर आया था, जो उसका फूफा है।

पुलिस टीम वारदात वाले घर में पहुंची, जहां से तवा जब्त कर लिया। तफ्तीश में पता चला कि पति-पत्नी के बीच बुधवार सुबह किसी बात पर झगड़ा हुआ। सैयद ने सुबह करीब 7 बजे तवा उठाकर हसीना के सिर पर मार दिया। महिला के बेटे शाकिर ने इसकी खबर महिला के फूफा को दी, जो उसे अस्पताल ले गए थे। पुलिस अब पति की तलाश में जुटी है, जिसके बिहार भागने की आशंका जताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here