Home Crime लिसाड़ी गेट में विस्फोट में घायल हुए सुनील और आयान की अस्पताल...

लिसाड़ी गेट में विस्फोट में घायल हुए सुनील और आयान की अस्पताल में मौत

237
0

असल न्यूज़: लिसाड़ीगेट के समर गार्डन में हुए विस्फोट में घायल सुनील शर्मा व आयान की सातवें दिन रविवार को इलाज के दौरान दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई है। पुलिस की जांच में सामने आया कि सुनील भी इंतजार, मुस्तकीम और यूनुस के साथ आतिशबाजी का सामान बनाता था। पुलिस का कहना कि घायल शुऐब की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

समर गार्डन निवासी इंतजार के मकान में 27 जून को विस्फोट हुआ था। उसमें तीन मकान जमींदोज हो गए थे। विस्फोट में इंतजार की विवाहिता बेटी शमीमा की मौके पर मौत हो गई थी। लिंटर के नीचे दबकर इंतजार के घर पर आए सुनील शर्मा 32 पुत्र जयचंद शर्मा निवासी बुडेढ़ा बागपत, शोएब समेत आठ लोग घायल हुए थे।

रविवार को सुनील शर्मा व आयान की इलाज के दौरान दिल्ली में मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि सुनील शर्मा भी इंतजार के घर पर आतिशबाजी का सामान बनाने का काम करता था। पुलिस ने 28 जून को इंतजार के रिश्तेदार यूनुस के धर्मकांटे पर छापा मारकर 18 कुंटल विस्फोट सामग्री बरामद की।

इस मामले में इंतजार, मुस्तकीम और यूनुस को जेल में बंद है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि जेल गए आरोपियों ने सुनील शर्मा को अपना पार्टनर बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here