Home Crime सात साल की मासूम से दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर, ग्रामीणों ने...

सात साल की मासूम से दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर, ग्रामीणों ने आरोपी को दबोचा

133
0

असल न्यूज़: कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सात माह की मासूम से दुष्कर्म कर भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने दबोच लिया। ग्रामीणों ने आरोपी मुतैना गांव निवासी मनोज को पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अस्पताल में भर्ती बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बच्ची के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनकी सात माह की बेटी बुधवार की शाम अपने दादा के साथ चारपाई पर घर के आंगन में लेटी हुई थी। वहां से गुजर रहे दूसरे गांव के आरोपी व्यक्ति ने बच्ची के दादा से पीने के लिए पानी मांगा। बुजुर्ग बच्ची को वहीं छोड़कर पानी लेने के लिए घर में गए।

आरोप है कि उसी दौरान आरोपी ने बच्ची से दुष्कर्म किया। पानी लेकर लौटे दादा ने देखा की चारपाई पर लेटी मासूम लहूलुहान थी। वह दर्द से कराह रही थी। आरोपी को भागता देख उन्होंने शोर मचा दिया। ग्रामीणों ने शोर सुनकर आरोपी को दबोच लिया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस आरोपी को कोतवाली ले आई। पिता की शिकायत पर दनकौर कोतवाली क्षेत्र के मुतैना गांव निवासी आरोपी मनोज के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है।

घायल बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित परिवार इस शिकायत पर आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here