Home Crime दूसरे पति से वीडियो कॉल पर थी पूर्व पत्‍नी, पहले पति को...

दूसरे पति से वीडियो कॉल पर थी पूर्व पत्‍नी, पहले पति को आया गुस्‍सा, कर दी हत्या

192
0

असल न्यूज़: यूपी के संभल में दो महीने पहले दूसरी शादी करने वाली एक महि‍ला अपने पहले पति के सामने दूसरे पति से वीडियो कॉल पर बात करने लगी तो चिढ़कर पहले पति ने उसकी हत्‍या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला अपने मासूम बेटे से मिलने के लिए पहले पति के घर पहुंची थी।

घटना, संभल के ऐंचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र की है। पहले पति ने तकिया से मुंह दबाकर अपनी पूर्व पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घंसूरपुर गांव के शाहनाबाज ने पांच साल पहले दिल्ली निवासी मुस्कान से प्रेम-विवाह किया था। दो महीने पहले मुस्कान ने दूसरी जगह शादी कर ली। सोमवार को मुस्कान अपने तीन वर्षीय मासूम बेटे अलहम जोकि अपने पिता के पास रह रहा था। उससे मिलने पहुंच गई। बच्चे से मिलने के बाद मुस्कान घर में ही बैठ गई।

बताया जा रहा है कि शाहनाबाज के कहने के बाद भी वह घर से नहीं जा रही थी। शाहनाबाज का कहना है कि मुस्कान ने उससे शराब लेकर आने को कहा। शाहनाबाज ने इंकार किया, तो मुस्कान ने अपने दूसरे पति को वीडियो कॉल किया और वहीं बैठकर बात करने लगी। यह बात शाहनाबाज को नागवार गुजरी। गुस्साए शाहनाबाज से मुस्कान का तकिया से मुंह दबाकर हत्या उसकी कर दी।

पत्नी की जान लेकर बेटे के साथ घर से भागा
हत्या करने के बाद शव को कमरे में बंद कर दिया और मौका पाकर मासूम बेटे को लेकर घर से भाग गया। लोगों को जानकारी हुई, तो वहां भीड़ जुट गई। गांव के चौकीदार शाकिर अली ने थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर में बने कमरे से शव बरामद किया, और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

हत्यारोपी को पुलिस ने दबोचा
पत्नी की हत्या करने के बाद मासूम बेटे को लेकर घर छोड़कर भागे आरोपी शाहनाबाज को पुलिस ने हाजीबेड़ा गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पकड़े गए आरोपी से घटना के बारे में अभी और जानकारी जुटा रही है। दूसरी तरफ जानकारी पाकर फोरेंसिक टीम भी देर रात गांव पहुंची और मौके से साक्ष्य जुटाए। महिला की हत्या के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। वहीं थाना प्रभारी पुष्कर मेहरा का कहना है कि हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here