Home Crime थार में सवार दो युवकों पर लाठी-डंडे से हमला, कार सवारों ने...

थार में सवार दो युवकों पर लाठी-डंडे से हमला, कार सवारों ने जमकर की तोड़फोड़

591
0

असल न्यूज़: गौतमबुद्धनगर जिले के दादरी नगर स्थित जीटी रोड पर टक्कर मारने के बाद कार सवारों ने थार में सवार दो युवकों पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। आरोपियों ने थार में भी तोड़फोड़ की। किसी तरह दोनों युवक जान बचाकर भागे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पीड़ित ने अज्ञात युवकों के खिलाफ दादरी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। दादरी के नई आबादी निवासी फैजान ने बताया कि वह मंगलवार सुबह 9.30 बजे अपने दोस्त साजिद मेवाती के साथ थार से जीटी रोड पर उसे ठीक करवाने आया था।

थार में काम कराने के बाद वह लौट रहा था। नगर पालिका के दफ्तर के सामने एक कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद कार सवार दो युवक लाठी लेकर उतरे और थार के शीशे तोड़ने लगे। इस दौरान दूसरी कार भी आ गई। उसमें सवार तीन युवकों ने भी मारपीट की और थार में तोडफोड़ की। थार का गेट खोलकर जब पीड़ित भागने लगे तो आरोपियों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई।

पकड़ा गया कार मालिक, बोला नेता के बेटे को बेची थी कार
केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए कार मालिक को हिरासत में ले लिया। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने कार मालिक से पूछताछ की तो पता चला कि उसने कार किसी नेता के बेटे को बेच दी थी। पुलिस ने कार खरीदने वाले से भी इस मामले में पूछताछ की है। इस संबंध में एसीपी नितिन सिंह का कहना है कि कार मालिक और कार खरीदने वाले से पूछताछ की गई। उसने बताया कि टक्कर मारी नहीं लग गई थी। वह किसी नेता का बेटा है या नहीं इसकी जानकारी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here