Home Crime गुरुग्राम: 8वीं कक्षा की बच्ची के साथ 2 महीनों तक किया रेप,...

गुरुग्राम: 8वीं कक्षा की बच्ची के साथ 2 महीनों तक किया रेप, फिर किडनैप

132
0

असल न्यूज़: हरियाणा और दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक 14 साल की नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने 2 महीने तक बार-बार बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपी ने चार दिन पहले मासूम का घर से अपहरण भी कर लिया था। आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और किसी को बताने पर उसके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद रात को बीच रास्ते पर छोड़ गया। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। पुलिस उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

14 साल की बच्ची से शादी का झांसा देकर किया रेप
दरअसल, यह मामला गुरुग्राम के बिलासपुर थाने क्षेत्र के एक गांव का है, जहां पीड़िता ने अपने पिता के साथ बुधवार को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के मुताबिक, आरोपी लड़की के पड़ोस में ही रहता है। बच्ची ने बताया कि आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर शादी का झांसा दिया और दो महीने तक उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। वहीं बिलासपुर थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) अजय कुमार ने बताया कि हमले मामला दर्ज कर लिया है। हम आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं। जल्द ही वह हमारी हिरासत में होगा।

हाइवे पर परिवार को रोते हुए मिली थी बच्ची
पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी आठवीं कक्षा की छात्रा है। आठ जुलाई को, आरोपी ने मेरी बेटी का अपहरण किया था। हम उसे दो दिन तक तलाशते रहे, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। फिर मंगलवार देर रात बच्ची दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर बिलासपुर चौक के पास रोते हुए मिली। इसके बाद लड़की ने अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई। पीड़िता ने कहा कि पड़ोस वाले अंकल ने उसके साथ बलात्कार किया और उसके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here