Home Crime आजादपुर में दोस्त ने किया दोस्ती का कत्ल, आरोपी फरार

आजादपुर में दोस्त ने किया दोस्ती का कत्ल, आरोपी फरार

92
0

असल न्यूज़: दिल्ली के आजादपुर इलाके में एक व्यक्ति ने किसी मुद्दे पर कहासुनी होने के बाद अपने दोस्त की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान शालीमार बाग गांव निवासी अभिषेक (23) के रूप में हुई है. पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) ऊषा रंगनानी ने बताया कि शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात लगभग दो बजे आदर्श नगर थाने के कर्मी आपात प्रतिक्रिया वाहन से आजादपुर क्षेत्र में गश्त कर रहे थे कि इसी दौरान उन्हें रामलीला मैदान के पास एक व्यक्ति घायल हालत में पड़ा मिला.

उन्होंने बताया कि व्यक्ति को तुरंत बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि व्यक्ति के सीने में गोली लगी थी. उन्होंने कहा, ‘‘पूछताछ के दौरान पता चला कि अभिषेक अपने एक दोस्त से मिलने आजादपुर के रामलीला मैदान के पास गया था. वहां, किसी बात पर उनके बीच तीखी बहस हुई. इसी दौरान, अभिषेक का दोस्त उत्तेजित हो गया और पीड़ित के सीने में कथित तौर पर गोली मार दी.

आरोपी की पहचान कर ली गई है
डीसीपी ने कहा कि आदर्श नगर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा, ‘‘चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है. कई टीम का गठन किया गया है और हमलावर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आरोपी की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.’’

चारों ही आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं
बता दें कि दिल्ली में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक नाबालिग लड़के ने अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए उस शख्स की आंखों में गोली मार दी. इस हमले में घायल शख्स का नाम जावेद है. उसे उपचार के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने इस संबंध में मुख्य आरोपी सहित 4 लड़कों को गिरफ्तार किया है. चारों ही आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here