Home Crime नरेला का मोस्ट वांटेड गर्लफ्रेंड के घर से गिरफ्तार

नरेला का मोस्ट वांटेड गर्लफ्रेंड के घर से गिरफ्तार

287
0

निति सैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला थाना पुलिस की होकआई की टीम ने इलाके के मोस्ट वांटेड को गिरफ्तार किया है आरोपी के खिलाफ 29 अपराधिक मामले दर्ज है। नरेला थाना पुलिस की होकआई की टीम को मुखबिर खास से सूचना मिली की नरेला के पॉकेट 5 में इलाके का घोषित वांटेड अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए आया हुआ है। जिसके बाद एसीपी नरेला व एसएचओ नरेला के नेतृत्व में होकआई की टीम जिसमें शामिल हेड कांस्टेबल दीपक राणा, हेड कांस्टेबल दीपक हुड्डा की टीम अलर्ट हुई नरेला के पॉकेट 5 में मुखबिर खास की बताई गई जगह पर टीम ने छापेमारी की जिसके बाद आरोपी को वहां से गिरफ्तार किया गया।

तलाशी के दौरान गिरफ्तार आरोपी के पास से एक कंट्री मेड पिस्टल व आरोपी की निशानदेही पर चोरी की एक स्कूटी व दो बाइक नरेला थाना पुलिस की टीम ने बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ नरेला थाने में 22 अपराधिक मामले दर्ज हैं। जबकि 1 मामला मंगोलपुरी थाने में 6 बार आरोपी को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान अबजल के रूप में हुई है। आरोपी अबजल इलाके में वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाया करता था। आरोपी की नरेला थाना पुलिस को काफी लंबे अरसे से तलाश थी। लेकिन अब की बार नरेला थाना पुलिस की ऑकआई की टीम ने इस आरोपी को उसकी गर्लफ्रेंड के घर से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here