Home up हाथरस में ट्रक ने राह चलते 8 कांवड़िए को कुचला, छह की...

हाथरस में ट्रक ने राह चलते 8 कांवड़िए को कुचला, छह की मौके पर ही मौत; 2 की हालत गंभीर

115
0

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश के हाथरस में बड़ा सड़क हादसा हुआ. यहां ट्रक ने राह चलते 8 कांवड़ियों को कुचल दिया. घटना में छह की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो को इलाज के लिए गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया है. घटना आज सुबह के करीब 2:15 बजे की है, जब कांवड़ यात्रा के सात श्रद्धालु ट्रक की चपेट में आ गए.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए, आगरा जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण ने कहा, “ आज तड़के करीब 2:15 बजे सात कांवड़ियों के ट्रक की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई, 1 गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि एक अन्य व्यक्ति मामूली रूप से घायल हुआ है. वे अपने कांवरों के साथ हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे.”

पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. मिली जानकारी अनुसार घायल को पहले सीएचसी सादाबाद लाया गया, जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया है. हादसे का शिकार हुए सभी कांवड़िए मध्य प्रदेश के ग्वालियर से 25 किमी दूर वहांगीर खुर्द के रहने वाले हैं. कुछ कांवड़ियों का कहना है कि इसी क्षेत्र के 40 से अधिक लोग कांवड़ लेकर लौट रहे थे. कुछ आगे थे और कुछ पीछे.

हादसा सादाबाद के बढार गांव के पास सेंट फ्रांसिस स्कूल के समीप हुआ है. कांवड़ियों का आरोप है कि प्रशासन द्वारा कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए कोई भी इंतजाम नहीं किए गए हैं.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सावन (श्रवण) में होने वाली कांवड़ यात्रा के कारण 25 जुलाई और 26 जुलाई को सभी स्कूलों और अन्य संस्थानों सहित मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश में शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here