Home uttar pardesh 24 घंटे में चार कावड़ियों की मौत, हरिद्वार से जल लेकर लौट...

24 घंटे में चार कावड़ियों की मौत, हरिद्वार से जल लेकर लौट रहे थे

196
0

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पिछले 24 घंटे में चार कांवड़ियों की सड़क हादसे में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

कविनगर थाना क्षेत्र में बमहेटा के पास कावड़ियों का एक जत्था हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रहा था। सोमवार तड़के करीब साढ़े चार बजे एनएच-9 पर शाहपुर बम्हेटा गांव के सामने पहुंचते ही स्कूटी सवार कावड़िया डिवाइडर से टकरा गया। साथी कांवड़िया आगे निकल गए। पुलिस ने घायल कांवड़िया को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक अजीत दिल्ली के बलजीत नगर का रहने वाला था।

वहीं, तीन मृतकों की पहचान प्रिंस, राहुल और जमशेद के रूप में हुई है। तीनों दिल्ली के त्रिलोकपुरी के रहने वाले थे। प्रिंस (26) पुत्र रामदुआल, राहुल (26) पुत्र कमलेश और जमशेद (27) पुत्र महमूद अली 22 जुलाई को रात हरिद्वार से निकले थे। वापस लौटते समय एनएच 9 पर वेव सिटी के सामने इनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। प्रिंस, राहुल और जमशेद डीएमई से दिल्ली जा रहे थे। मंगलवार तड़के करीब 4 बजे हादसा हो गया। पुलिस तीनों को जिला संयुक्त अस्पताल लेकर पहुंची और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here