Home Crime दिल्ली में रोटी के लिए हत्या, युवक ने अपने ही दोस्त को...

दिल्ली में रोटी के लिए हत्या, युवक ने अपने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट

80
0

असल न्यूज़: देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक ने रोटी के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दी. सेंट्रल दिल्ली के करोलबाग थाना इलाके में ये वारदात हुई. जब एक बार रोटी-सब्जी देने के बाद दोबारा रोटी नहीं देने पर एक रिक्शा चालक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. ये वारदात उस वक्त हुई जब मृतक अपने साथी के साथ बैठकर फुटपाथ पर रोटी-सब्जी खा रहा था. हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्यारोपी को छह घंटे के भीतर ढूंढ निकाला.

मृतक की पहचान मुन्ना (40) के रूप में हुई है. डीसीपी श्वेता चौहान के मुताबिक मंगलवार रात करीब 10:20 बजे कंट्रोल रूम को कॉल मिली कि गली नं-35 बीडनपुरा स्थित एक शख्स खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में आरएमएल हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

छानबीन के दौरान चश्मदीद गवाह लखन ने पुलिस को बताया कि बीती रात वो अपने साथी मुन्ना के साथ आर्य समाज रोड के फुटपाथ पर बैठकर खाना खा रहे थे. तभी नशे की हालत में फिरोज नाम का युवक आया और उसने खाना मांगा और मुन्ना ने उसे अपने खाने के पैकेट से एक रोटी-सब्जी दे दी. इसके बाद उस शख्स ने फिर से एक और रोटी मांगी तो मुन्ना ने उसे मना कर दिया. बस इसी बात पर गुस्सा होकर आरोपी ने चाकू निकालकर हमला कर दिया. वारदात को अंजाम देकर वो फरार हो गया.

मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची करोलबाग थाना पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए. साथ ही आसपास के पार्क, गली और झुग्गियों में तलाशी अभियान चलाया. पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम फिरोज है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here