Home Delhi वजीराबादः यमुना में दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर डूबा, 12 घंटे...

वजीराबादः यमुना में दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर डूबा, 12 घंटे के बाद शव बरामद

72
0

असल न्यूज़: उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के वजीराबाद थाना क्षेत्र में यमुना नदी में अपने दोस्तों के साथ नहाने गए एक किशोर की डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान रेहान (16) के रूप में हुई है. वह अपने दो दोस्तों के साथ यमुना के जगतपुर घाट पर नहाने गया था. परिवार का आरोप है कि हादसे के बाद दो अन्य किशोर फरार हो गए हैं. करीब 12 घंटे के रेस्क्यू के बाद शव को गोतखोर और दमकलकर्मियों ने बाहर निकाल लिया. वजीराबाद थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि रेहान मुकुंदपुर इलाके में रहता था. दोपहर अपने दो दोस्त राहुल और भरत के साथ घर आया था. उन्हें नहीं मालूम था कि सभी यमुना घाट पर नहाने जाएंगे. जहां रेहान की दोपहर करीब तीन बजे यमुना में डूबने से मौत हो गई और उसके साथ आए दोनों लड़के भाग गए. एक लड़के भरत की मां ने उसके परिवार को जानकारी दी कि रेहान की यमुना में डूबने से मौत हो गई है. परिजन तुरंत ही मौके पर पहुंचे और वजीराबाद थाना पुलिस को सूचित किया. यमुना में किशोर के डूबने की सूचना पाकर दमकल विभाग और वजीराबाद थाना पुलिस जगतपुर घाट पर पहुंचे. गोताखोरों और दमकल विभाग ने शाम तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर तलाश की. सुबह एक बार फिर से पुलिस और दमकल विभाग के साथ मिलकर रेस्क्यू किया गया. करीब 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया.

दमकल अधिकारी महावीर दाहिया ने बताया कि कल दोपहर के समय यमुना में बच्चे के डूबने की कॉल मिली थी. टीम मौके पर पहुंचकर काफी देर तक शव की तलाश की लेकिन शव नहीं मिला. फिर दोबारा आज सुबह अभियान शुरू जारी किया गया. परिजनों को बॉडी यमुना में तैरती हुई दिखाई दी. गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया. जहां पर डेड बॉडी मिली है, वहां ज्यादा गहराई थी. यमुना में बने भंवर में लड़का फंस गया और डूबने से उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद परिजनों का शक उसके दो दोस्तों पर भी है, क्योंकि दोनों फिलहाल फरार चल रहे हैं. पुलिस घटना की इस एंगल से भी जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here