Home Uncategorized 2024 में भी नरेंद्र मोदी ही होंगे भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री...

2024 में भी नरेंद्र मोदी ही होंगे भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार: अमित शाह

58
0

असल न्यूज़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पटना में भाजपा मोर्चा की दो दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र की अध्यक्षता की। बैठक को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ”बीजेपी-जेडीयू मिलकर 2024 में चुनाव लड़ेंगे, नरेंद्र मोदी होंगे बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार।”

2024 के लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारों को लेकर कयासों का दौर हमेशा गर्म रहता है। अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीति से संन्यास लेने और नए चेहरों के राज्याभिषेक को लेकर अटकलें लगाई जाती हैं।

लेकिन केंद्रीय मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने 2024 में नरेंद्र मोदी को भाजपा का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर हाल-फिलहाल इन कयासों पर विराम देने का काम किया है।

पटना में आयोजित भाजपा की संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक के समापन समारोह को संबोधित करते हुए, जहां 2024 में गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री घोषित किया, बिहार में जदयू के साथ पार्टी के गठबंधन पर भी चर्चा की गई।

बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, ‘बीजेपी और जेडीयू 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव में साथ मिलकर लड़ेंगे। इसको लेकर कोई भ्रम नहीं है।”

उन्होंने कहा, “2024 का चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा, वह फिर से देश के प्रधानमंत्री होंगे। हमने 2024 के साथ-साथ 2025 में बिहार में एक साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here