Home Bollywood सलमान खान को मिला गन लाइसेंस, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद...

सलमान खान को मिला गन लाइसेंस, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मिली थी धमकी

57
0

असल न्यूज़: बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान ने बीती 23 जून को गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. इसके लिए एक्टर को मुंबई कमिश्नर ऑफ पुलिस के ऑफिस में देखा गया था. सलमान खान ने यह कदम उस वक्त उठाया, जब उन्हें मशूहर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों से धमकी मिली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को उनकी सुरक्षा के लिए गन लाइसेंस जारी कर दिया गया है. मुंबई पुलिस ने सलमान को गन लाइसेंस जारी किया है.

मीडिया की मानें तो सलमान खान ने इस धमकी के बाद से अपनी कार बुलैटप्रुफ लैंड क्रूजर को भी अपडेट कर लिया है. बता दें, इस हत्याकांड के बाद सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने का धमकी भरा खत मिला था. इसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और उन्हें ईद के मौके पर घर से बाहर ना निकलने की भी सलाह दी गई थी.पुलिस हेडक्वाटर में दिखे थे सलमान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान फीजिकल वेरिफिकेशन के लिए मुंबई पुलिस हेडक्वाटर में लाइसेंसिंग अथॉरिटी ऑफिस देखा गया था. गौरतलब है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को इसा साल जून की शुरुआत में एक धमकी भरा पत्र मिला था, इस दौरान सिद्धू मूसेवाला की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद सलमान खान को भी सुरक्षा की दृष्टि से अलर्ट रहने को कहा था.सलमान के पिता को मिला था धमकी भरा पत्र

बता दें, यह मामला साल 2018 का है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. यह पूरा मामला राजस्थान में सलमान खान के काले हिरण शिकार से जुड़ा है. इस बाद सलमान खान के पिता को बेंच पर एक पत्र मिला था, जिसमें बाप-बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई थी.बता दें कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे लॉरेंस बिश्नोई, सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच के सिलसिले में पंजाब पुलिस की हिरासत में हैं.

लॉरेंस ने सलमान खान को दिया ये मौका मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में दिल्ली ने बताया था कि लॉरेंस ने अपने बयान में काले हिरण के मामले में सलमान खान को लेकर बयान दिया है कि इस केस का फैसला कोई अदालत नहीं करेगी. लॉरेंस चाहता है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान इस मामले में सार्वजनिक तौर पर माफी मांगते हैं तो उनका गुस्सा ठंडा हो जाएगा. बिश्नोई का कहना है कि उनका समाज काले हिरण को उनके धर्म गुरु भगवान जुम्बेश्वर का पुनर्जन्म मानते हैं. इसलिए वे सलमान द्वारा उनका शिकार किए जाने की घटना से बुरी तरह आहत हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here