Home Delhi नेशनल हेराल्ड केस में दिल्ली में ED की बड़ी कार्रवाई, हेराल्ड हाउस...

नेशनल हेराल्ड केस में दिल्ली में ED की बड़ी कार्रवाई, हेराल्ड हाउस समेत 12 जगहों पर मारा छापा

56
0

असल न्यूज़: नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए नेशनल हेराल्ड के दफ्तर समते 12 जगहों पर छापेमारी की है. बताते चलें कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछताछ के बाद ईडी ने यह कार्रवाई की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जांच एजेंसी ने दिल्ली के अलावा कोलकाता में भी कई जगहों पर रेड मारी है, बताया जा रहा है कि जब ईडी की टीम नेशनल हेराल्ड के दफ्तर पहुंची तो वहां सिवाए गार्ड के कोई नहीं था. अधिकारियों ने बताया कि PMLA की आपराधिक धाराओं के तहत छापे मारे जा रहे हैं, ताकि यह पता लगाने के लिये और ज्यादा सबूत इकट्ठा किए जा सकें कि रुपयों का लेन-देन किसके-किसके बीच हुआ है.

इधर ईडी की इस कार्रवाई पर राहुल गांधी की टिप्पणी सामने आई है, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए कहा कि मेरा आपसे वादा है, न हम डरेंगे और न इन्हें डराने देंगे. उन्होंने लिखा कि तानाशाह के हर फ़रमान से, जनता की आवाज़ दबाने की हर कोशिश से हमें लड़ना है. आपके लिए, मैं और कांग्रेस पार्टी लड़ते आ रहे हैं, और आगे भी लड़ेंगे. उन्होंने जनता को संदेश लिखते हुए कहा कि खुद को अकेला मत समझना, कांग्रेस आपकी आवाज़ है, और आप कांग्रेस की ताक़त … उन्होंने कहा कि आज देश में किन मुद्दों पर विचार-विमर्श होना चाहिए, ये आप अच्छे से जानते हैं क्योंकि सरकार की हर ग़लत नीति का असर आपके जीवन पर पड़ रहा है.

ED की छापेमारी पर पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि हेराल्ड हाउस पर छापेमारी भारत के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर लगातार हो रहे हमले का हिस्सा है. हम उन सभी लोगों के खिलाफ की जा रही प्रतिशोध की राजनीति की कड़ी निंदा करते हैं जो मोदी सरकार के खिलाफ बोलते हैं. आप हमें चुप नहीं करा सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here