Home Politics तिरंगा यात्रा में बिना हेलमेट पहने चलाई बाइक, भाजपा सांसद मनोज तिवारी...

तिरंगा यात्रा में बिना हेलमेट पहने चलाई बाइक, भाजपा सांसद मनोज तिवारी को मांगनी पड़ी माफ़ी

52
0

असल न्यूज़: 15 अगस्त को देश की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे हो रहे हैं। इस अवसर को खास बनाने के लिए सांसदों की तरफ से दिल्ली में तिरंगा यात्रा निकाली गई। हालांकि, इस दौरान बाइक चलाते समय हेलमेट न पहनने पर भाजपा के लोकसभा सांसद मनोज तिवारी लोगों के निशाने पर आ गए। हालांकि, बाद में मनोज तिवारी ने इसके लिए माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि हेलमेट न पहनने पर वे चालान भरेंगे।

मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘आज हेलमेट न पहनने के लिए क्षमा मांगता हूं। मैं चालान भरूंगा। तिवारी ने अपने ट्वीट में दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि फोटो में मेरी बाइक का नंबर साफ नज़र आ रहा है। उन्होंने कहा कि, आप सभी से निवेदन है कि बिना हेलमेट पहने दो पहिया वाहन न चलाएं। सावधानी से चलें, आपके परिवार और दोस्तों को आपकी जरूरत है।’ बता दें कि, सांसदों की तरफ से अमृत महोत्सव के तहत बुधवार को तिरंगा यात्रा निकाली गई।

यह यात्रा दिल्ली के लाल किले से इंडिया गेट होते हुए संसद भवन तक पहुंची थी। इस यात्रा में भाजपा नीत गठबंधन NDA के तमाम सांसद और मंत्री शामिल हुए। हालांकि, विपक्ष ने इस आयोजन दूर रहा, जिसको लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जमकर जुबानी जंग भी हुई। जहां सत्ता पक्ष तिरंगा रैली में शामिल न होने को लेकर विपक्ष पर हमलावर हो गया है, वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी सत्ता पक्ष पर पलटवार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here