Home Crime साउथ दिल्ली से नाइजीरियन ड्रग पेडलर अरेस्ट, मेडिकल वीजा पर आकर ड्रग्स...

साउथ दिल्ली से नाइजीरियन ड्रग पेडलर अरेस्ट, मेडिकल वीजा पर आकर ड्रग्स का करता था धंधा

69
0

असल न्यूज़: साउथ दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड (Narcotics Squad) की टीम ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर विदेशी ड्रग पेडलर (Foreign Drug Peddler) को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 65.50 ग्राम हेरोइन मिली है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान अमेका मार्बल्स नाइजीरियन (Nigerian) मूल के व्यक्ति के रूप में की गई है, जो इलाके में चरस गांजा सप्लाई करता था. वह उत्तम नगर के ओम बिहार में रहता था. 2020 में मेडिकल वीजा (Medical Visa) पर भारत आया था. उसके ऊपर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं.

साउथ दिल्ली डीसीपी बेनिता मेरी जैकेर (South Delhi DCP Benita Marie Jacker) ने बताया कि दक्षिण जिले के नारकोटिक्स दस्ते की टीम को संगठित अपराधिक गतिविधियों में शामिल और ड्रग्स की तस्करी करने वालों पर नजर रख रही थी. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एसीपी राजेश दमानिया ने नारकोटिक्स स्क्वायर इंस्पेक्टर (Narcotics Squad Inspector) उमेश यादव के नेतृत्व में टीम का गठन किया. इसी बीच टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक पेडलर मालवीय नगर थाना क्षेत्र के खिड़की एक्सटेंशन के पास आएगा. टीम ने पहुंची तो कुछ देर बाद एक संदिग्ध घूमते दिखा. उसे रुकने का इशारा किया गया लेकिन वह तेजी से आगे बढ़ने लगा.

पुलिस ने पकड़ कर उसकी तलाशी ली तो पास से 65.50 ग्राम उत्तम गुणवत्ता वाली स्मैक मिली. इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मालवीय नगर थाने में एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here